Thursday, January 29, 2015

दिल्ली वासियो से निवेदन

दिल्ली वासियो के पास यह एक अच्छा मौका हैं ईमानदार सरकार पाने का जो आम आदमी के लिए काम करे।  महीनो के अनुभव के बाद देशवासियो को पता चल चूका होगा की मोदी ने लोकसभा चुनावो से पहले जो वादे किये थे वो सब झुटे थे। अच्छे दिन कुछ क्रोनी कॉर्पोरेट्स के आये हैं।  देश के आम नागरिक को तो बस धोका ही मिला हैं।

मेरा दिल्ली वासियो से निवेदन हैं की इस बार वोट केवल ईमानदार को ही दे।  अरविन्द केजरीवाल के ४९ दिन के साशन के समय भ्रस्टाचार बहोत कम हुआ था। बिजली के दर आधे किये गए थे और ७०० लीटर प्रतिदिन पानी मुफ्त किया गया था। बस बहुमत के आभाव के कारन आप दिल्लीजनलोकपाल पास नहीं करवा पायी और इस्तीफा इसी लिए दिया ताकि लोक सभा चुनावो के साथ दिल्ली के चुनाव हो और पूर्ण बहुमत पाकर आप वापस सत्ता में आये ताकि किसी भ्रस्ट पार्टी के समर्थन की ज़रुरत न पड़े।  लेकिन दिल्ली के गवर्नर और नेताओ के मिली भगत से दिल्ली विधानसभा चुनाव में बहुत विलम्ब किया गया।

७ फ़रवरी को दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने हैं। मेरी दिल्ली की जनता से बस इतनी अपील हैं की वे आप पार्टी के ईमानदार कैंडिडेट्स को वोट दे और आपको पूर्ण बहुमत के साथ वापस सत्ता में लाये।

लोकसभा चुनावो में जो हो गया सो हो गया इसबार बेवकूफ न बने ईमानदार को वोट दे और एक ईमानदार सरकार पाये। आपका भविष्य अब आपके हाथ में।


1 comment:

  1. Delhi ke logo ko badhai ek imandar sarkar chunne ke liye, lab toh aapko ab mil hi raha hain.

    ReplyDelete